जनता चाहती है बदलाव मतदाताओं ने मतदान करके रखी अपनी बात | Politics voting राजनीती

जनता चाहती है बदलाव मतदाताओं ने मतदान करके रखी अपनी बात

सत्तारूढ़ शासन के विरुद्ध उनकी कुनीतियों के विरोध में कांग्रेस एक बार वापस जनता के सामने संगठित होकर आई है।ये साबित कर दिया कि संगठन में शक्ति है।राहस्थान में हुए चुनावो के मतदान ओर एग्जिट पोल के मुताबिक राजस्थान में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है। जो  जनता की भावनाओ के साथ खिलवाड करते है तो उन्हें जनता किस  प्रकार नकारती जी जुमले बाज़ है झूठे वादे करते है वादे करके पलट जाते है बाते गरीब की करते है अमीरों के साथ खड़े  होते है बाहर घूमते है स्वदेश के लोगो से उन्हें कोई वास्ता नही होता जनता से दूरी बनाते है जो।लंबे भाषण देते है पर हकीकत से उनकादूर दूर तक वास्ता नही होता जो लोकतंत्र की परंपराओं की चुनोती देते है जनता उनके प्रति अपना आक्रोश  जाहिर कर रही है  ऐसे नकारा नेताजी को सत्ता में बने नही रहने देना चाह्ती है राहस्थान में मतदाताओ ने  मतदान कर  कुशासन  के  प्रति अपना विरोध जाहिर किया।
: देश की धर्म ओर जाति में  बांट दिया गया  जातियों की आपस मे लड़वाना ये  कैसा  राजनीति कैसा शासन है।देश की आर्थिक व्यवस्था  चरमरा गई। देश जा युवा बेरोजगार घुम रहा है किसान आत्महत्या कर रहा है  महिलाओ को अधिकार और सम्मान  नही मिला सरकार उन्हें सरक्षण नही दे रही मोदी अमित शाह को लेकिन इनसे कोई मतलब या कहे तो लेना देना नही है ये असंवेदनशील है अपनी जिम्मेदारियों से दूर भाग रहे है। तो ऐसे में जनता ऐसे लोगों को सत्ता में क्यों बने रहने देगी जनता को उन्हें सता से बाहर करने का पूरा अधिकार है।
 
हमारे देश के मतदाताओं ने वस्तुनिष्ठ होकर  निर्भीक होकर अपनी बात जनता के सामने रखी और मतदान किया जनता अब   बदलाव चाहती है वो सरकार के झूठे वादों पर भरोसा नही जॉन चाहती जनता चाहती है नेता अब लोकतंत्र में लोकतांत्रिक मूल्यो की पालना करे अगर वो सत्ता में आना चाहते है
neera jain . jaipur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *